Breaking News

टैया में आठ घरों में लगी भीषण आग, सदर विधायिका ने पीड़ितों को दी आर्थिक सहायता

राही/रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की लपटों ने 8 घरों को अपने आगोश में ले लिया। भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा टैया में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अज्ञात कारणों से लगी आग की चपेट में आने से 8 घरों की गृहस्थी पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

वही आग से प्रभावित होने वाले परिवार बाबूलाल, राम मनोहर, माय दीन, बच्चू लाल, रामकरन, राम सजीवन, बिंदादीन, शिवकरण आदि पीड़ितों के घर पूरी तरह जलकर खाक हो गए। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर किसी तरह काबू पाया गया।

आग लगने का कारण स्पष्ट पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों की मानें तो तेज हवा के लपटों द्वारा आग ने अपना रौद्र रूप दिखा कर 8 घरों को अपनी चपेट में ले लिया।मौके पर पहुंचे हल्का लेखपाल हैदर अली ने बताया कि आग से प्रभावित होने वाले आशियानो की रिपोर्ट कार्ड तैयार करके शासन को भेज कर जल्द ही पीड़ितों को आवास के लिए लाभान्वित किया जाएगा।

वहीं सदर विधायिका आदिती सिंह मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को आर्थिक सहायता देकर उनकी मदद की तथा आश्वासन दिया कि जल्द ही प्रशासन द्वारा पीड़ितों को आवास के लिए लाभान्वित किया जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...