Breaking News

अज्ञात कारणों से लगी आग से गृहस्ती का सारा सामान जलकर खाक 

औरैया। अयाना थाना अंतर्गत नगला महेवा ववाइन निवासी शुगर सिंह के मकान में बीती रात अचानक लगी आग से मकान सहित गृहस्ती का सामान जल कर स्वाहा हो गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 9 बजे शुगर सिंह अपने परिवार के साथ मकान के पीछे बाले हिस्से में बैठे हुए थे। तभी अचानक मकान के सामने वाले हिस्से से धुआं निकलते हुए दिखा। जिसके बाद उन्होंने मकान से बाहर निकल कर पड़ोसियों को आगजानि की सूचना दी। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना अयाना पुलिस को देकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को अपनी गिरफ्फत में ले लिया। जबतक फायरब्रिगेड की  पहुंची मकान सहित गृहस्ती का पूरा समान जलकर खाक हो गया।

पीड़ित शुगर सिंह ने बताया कि वह अपने बड़े भाई राजाराम के साथ मजदूरी कर परिवार का पालनपोषण करते हैं। शुगर सिंह के दो बेटियां मीरा (25), गीता देवी (22) दोनो की शादी कर चुके हैं। बड़े भाई राजाराम की स्वस्थ ठीक न होने के चलते दोनो बेटियां व अन्य रिस्तेदार बीते  कई दिनों से घर पर रुके हुए थे। उनका सारा सामान भी जलकर रख हो गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर आगजनि में नुकसान का मुआयना किया है और पीड़ित को सरकार से यथासम्भव मदद दिलवाने का अस्वासन दिया। वहीं एसडीएम अजीतमल रमेश यादव को जानकारी देने पर उनके द्वारा तत्काल मदद उपलब्ध करने की बात कही गई है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...