Breaking News

अग्निपथ योजना पर देशभर में जारी बवाल के बीच रक्षा मंत्री के साथ तीनों सैन्य प्रमुख की बैठक हुई खत्म, आया ये बड़ा फैसला

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल तीनों सेना प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे।अग्निपथ योजना को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। एक दर्जन से ज्यादा राज्य हिंसक प्रदर्शन की चपेट में हैं।ट्रेनों को फूंका जा रहा है।
 इस बैठक में अग्निपथ योजना पर चर्चा हो सकती है। बता दें नरेंद्र मोदी सरकार ने मंगलवार को सेना में बहाली के लिए ‘अग्निपथ’ योजना की घोषणा की थी। देश के कई राज्यों में इसका जमकर विरोध हो रहा है। बिहार और उत्तर प्रदेश में इसका सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है।
अग्निपथ योजना को लेकर देश में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे का बड़ा बयान आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने जा रही है। अगले दो दिनों के भीतर आधिकारिक वेबसाइट पर एक अधिसूचना जारी की जाएगी।
थोड़ी देर में तीनों सेनाओं के प्रमुख के साथ रक्षा मंत्री की बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर सेना प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल विवेक राम चौधरी रक्षा मंत्री के आवास पर पहुंचे। बताया गया है कि सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के पहुंचने के साथ ही बैठक शुरू हो जाएगी।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान की जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का 60 साल की उम्र में हुआ निधन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तानी जेल में कुछ साल पहले मारे गए ...