Breaking News

35 लाख घरों तक केजरीवाल पहुचाएंगे ये ‘गारंटी कार्ड’, जानिये आखिर क्या है इसके पीछे का लक्ष्‍य

देश की राजधानी दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर चरम पर है. दिल्‍ली मी तीनों प्रमुख पार्टियां आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रही है. इस बीच, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को ‘केजरीवाल गारंटी कार्ड’ लॉन्‍च करेंगे. पार्टी कार्यालय में लॉन्‍च किए जाने वाले इस कार्ड में केजरीवाल सरकार के पांच वर्षों के कामकाज का लेखाजोखा होगा. जानकारी के मुताबिक, इसके बाद संभवत: 26 जनवरी के बाद AAP अपना पूरा घोषणापत्र जारी करेगी.

AAP ‘केजरीवाल गारंटी कार्ड’ के साथ डोर-टू-डोर कैंपेन करेगी और लोगों को दिल्‍ली सरकार के द्वारा पिछले पांच वर्षों में किए गए का काम का लेखाजोखा देगी. बताया जा रहा है कि सीएम अरविरंद केजरीवाल की पार्टी ने इस कार्ड के साथ देश की राजधानी के 35 लाख घरों तक जाने और अपनी उपलब्धियां बताने का लक्ष्‍य रखा है. वहीं, सत्‍तारूढ़ पार्टी का पूरा घोषणापत्र 26 जनवरी के बाद आने की संभावना जताई गई है.

सीएम केजरीवाल करेंगे 8 टाउन हॉल मीटिंग आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल कार्ड के साथ राजधानी दिल्‍ली के मतदाताओं के पास पहुंचने का प्‍लान बनाया है. जानकारी के मुताबिक, यह कैंपेन 2 फरवरी तक चलेगा. इस अभियान के तहत सीएम अरविंद केजरीवाल 8 टान हॉल मीटिंग करेंगे. इसका उद्देश्‍य मतदाताओं को पांच वर्षों के दौरान सरकार के कामकाज का लेखाजोखा देना है. बताया जाता है कि AAP इसके जरिये सरकारी स्‍कूलों की स्थिति में सुधार, मोहल्‍ला क्‍लीनिक, बिजली-पानी बिल में छूट जैसी बातों के बारे में आमलोगों को बताएगी.

बीजेपी और कांग्रेस भी जुटी
दूसरी तरफ, विपक्षी बीजेपी और कांग्रेस भी चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. दोनों दलों ने प्रत्‍याशियों की पहली लिस्‍ट भी जारी कर दी है. बीजेपी चुनाव प्रचार के तहत आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार हमला कर रही है. वहीं, कांग्रेस के निशाने पर भी AAP सरकार ही है

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...