Breaking News

डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शोस्टॉपर बनी ‘बिग बाॅस 13’ की ये कंटेस्टेंट, देखे कातिलाना अंदाज़

रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 13’खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चर्चा में रहती हैं। शो में एक्ट्रेस के हर लुक को पैंस ने काफी पसंद किया। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद भी रश्मि एक के बाद एक शानदार लुक में नजर आ रही हैं। हाल ही में रश्मि Bombay Times Fashion Week 2020 में पहुंची।

इस दौरान उन्होंने डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शोस्टॉपर बनी। इस दौरान रश्मि रेड एंड व्हाइट चोली के साथ मैचिंग लहंगे में खूबसूरत लगी। इसके साथ उन्होंने एक सोने का नेकपीस,मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी थीं। एक्ट्रेस ने सटबल मेकअप,रेड लिपस्टिक और माथे की बिंदी से अपने लुक को पूरा किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो रश्मि ने हाई बन किया था, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। रश्मि ने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वाॅक किया।

रैंप पर रश्मि का काॅन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो रश्मि जल्द ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 4’ में नजर आएंगी। बीते दिनों ही सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी। खबरें हैं कि शो में रश्मि नागरानी का किरदर निभा रही हैं।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...