Breaking News

ग्रैमी अवॉड्र्स में देसी गर्ल के बोल्ड लुक का ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मजाक, कहा:’थोड़ी शर्म तो करो’

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट पहनकर अक्सर अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो ही जाती हैं। जी हां हाल ही में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ 62वें ग्रैमी अवॉड्र्स में शिरकत की है। इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने जो आउटफिट पहना था अब वो चर्चा का विषय बन गया है और अपने इसी बोल्ड लुक की वजह से प्रियंका चोपड़ा इंटरनेट पर लगातार छाई हुई है।अवार्ड शो में प्रियंका ने डिप नेक व्हाईट गाउन पहनी हुई है,साथ ही इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डायमंड इयरिंग भी पहने हुए थे।

एक ओर जहां कई इंटरनेशनल फैशन आइकन्स को प्रियंका का ये लुक बेहद पंसद आया तो वहीं देसी गर्ल को उनके इस लुक के लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

ग्रैमी अवॉड्र्स में देसी गर्ल ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंगसेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्फ ऐंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंटी की थी।

वैसे तो अक्सर प्रियंका चोपड़ा अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इस बार भी कई लोगों ने जहाँ प्रियंका के इस आउटफिट की तारीफ की तो वहीं अपनी ड्रेस की वजह से अभिनेत्री को जमकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। प्रियंका चोपड़ा की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

प्रयंका चोपड़ा की इन वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर अब फैंस का रिएक्शन्स भी सामने आ गया है। किसी ने प्रियंका की ड्रेस पर कमेंट करते हुए कहा कि ये ड्रेस पहनने के लिए तुम्हें थोड़ा वजन कर करना चाहिए। वही एक फैन ने कहा ऐसी ड्रेस कैसे पहन सकती हो,काम अपनी जगह है लेकिन थोड़ी शर्म तो होनी चाहिए।

बता दें कि निक-प्रियंका संगीत के सबसे बड़े अवॉर्ड नाईट के 62 वें संस्करण लॉस एंजेलिस में एक पहुंचे जहां पर सभी लोग प्रियंका का खूबसूरत लुक देख उनकी तारीफ कर रहे थे।

 

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...