Breaking News

भाजपा के पूर्व जिलध्यक्ष को मिली करारी शिकस्त

 

चंदौली जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला पंचायत सदस्य के चुनाव ने कई दिग्गजों के अरमानों पर पानी फेर दिया है । जनपद की जनता ने अच्छे अच्छे को धूल चटाटे हुए आम नेताओं को फर्श अर्स पर पॅहुचा दिया।

बताते चले कि चंदौली जिले के भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष के जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के अरमानों पर जनता ने पानी फेर दिया। सर्वेश कुशवाहा चहनियां ब्लाक के सेक्टर नम्बर 2 से जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी रहे, लेकिन चुनाव परिणाम में जनता ने उन्हें जमीन पर लाकर पटक दिया। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को लगभग 1300 वोटों से रविंद्र यादव ने पराजित कर दिया।

जहां, भाजपा के यहाँ से हारने पर सपा में खुशी रही वही, समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायम सिंह यादव के चहनियां ब्लाक के सेक्टर नम्बर तीन से चुनाव लड़ रहे भतीजे विकाश यादव को हार का सामना करना पड़ा।

वहीं सेक्टर नंबर 3 से लड़ रहे भाजपा अधिकृत प्रत्यासी राहुल जायसवाल हार का सामना करना पड़ा जनपद की जनता ने अच्छे-अच्छे दिग्गजों को धूल चटाते हुए आम कार्यकर्ता को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है। जहाँ भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा को जिताने के लिए पूरी पार्टी जुटी रही लेकिन उनके हाथ लगी सिर्फ नाकामयाबी।

वहीं सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव भी अपने भाई के लड़के को जिताने के लिए एड़ी चोटी लगाए थे लेकिन एक भी नही चली।

इसके अलावा सकलडीहा ब्लॉक से ही जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद रामकिशन यादव के भतीजे ने तमाम विरोधियों के बाद जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत लिया है। उसने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को हराया है। जबकि समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी तीसरे नंबर पर रहा। इसके साथ ही साथ चंदौली जिले की सदर ब्लाक में समाजवादी पार्टी से टिकट ना मिलने के कारण बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर एक बार फिर जिला पंचायत सदस्य बनने की कोशिश में जुटे अशोक तिवारी उर्फ छोटू गुरु भी चुनाव नहीं जीत सके । लोगों ने उन्हें अबकी बार निराश किया है । इसके पहले वह दो बार जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हो चुके थे, लेकिन अबकी बार समाजवादी पार्टी से टिकट कटने के बाद जब उन्होंने पाला बदला तो जनता ने उन्हें नकार दिया।

वहीं चन्दौली सेक्टर नंबर 1 से लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी दिलीप सोनकर ने 604 मतो से जीत दर्ज की

रिपोर्ट – अमित कुशवाहा

Loading...

About reporter

reporter

Check Also

कोरोना से लोगों का जीवन और जीविका बचाने में जुटी योगी सरकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ के समीप मोहनलालगंज क्षेत्र में रहने वाले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *