Breaking News

पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर लगा ये आरोप

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने सोमवार को कहा कि उन पर लगाये गए मारपीट के आरोप ‘स्थानीय राजनीति’ से प्रेरित हैं और उनकी छवि खराब करने के लिये लगाए गए हैं।

प्रवीण पर मेरठ में एक फैक्ट्री के मालिक से मारपीट का आरोप है।यह घटना कथित तौर पर मुल्तान नगर में शनिवार को हुई जब दीपक कुमार अपने बेटे को स्कूल बस से उतरने में मदद कर रहे थे। दीपक ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उन पर हमला किया और उनके बेटे को धक्का दिया क्योंकि बस उसकी कार के रास्ते में थी।

भारत के लिए छह टेस्ट और 68 वनडे खेल चुके प्रवीण ने कहा, ”यह सब झूठ है। उसने मेरी चेन खींचने की कोशिश की। यह स्थानीय राजनीति है। मैं तो उस इलाके में रहता भी नहीं हूं। मेरे वहां दो तीन घर है और वहां पुताई चल रही है जिसे देखने मैं गया था।”

प्रवीण ने स्थानीय राजनीति के आरोप के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा, ”यहां कुछ लोग दूसरे की कामयाबी नहीं देख सकते। यह मेरी छवि खराब करने की एक और कोशिश है। इससे सस्ती लोकप्रियता भी मिल जायेगी। मैने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।”

प्रवीण के खिलाफ अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है क्योंकि आरोपों की जांच हो रही है। प्रवीण इससे पहले 2008 में भी विवादों के घेरे में आये थे जब उन पर मेरठ में एक डाक्टर को पीटने का आरोप लगा था।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...