Breaking News

अरविन्दो स्कूल में लगाया गया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

लखनऊ। बशीरतगंज गणेशगंज वार्ड स्थित अरविन्दो सेक्रेड हार्ट्स स्कूल, खुर्शेदबाग में आज निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया है। इस शिविर में आसपास क्षेत्रों के काफी संख्या में लोगों ने मौके पर पहुंचकर जांच करवायी।

स्कूल की प्रधानाचार्या सुमन श्रीवास्तव, को-आर्डिनेटर अशोक मिश्रा एवं वार्ड के पार्षद प्रत्याशी व समाजसेवी मोहित मिश्रा के संयुक्त प्रयासों से लगाये गये इस शिविर में फिजियोथेरेपिस्ट डा. रितेश श्रीवास्तव, दंत चिकित्सक डा. ऋषि कुमार विश्वकर्मा, आयुर्वेदाचार्य डा. शिव करन वर्मा, होम्योपैथ चिकित्सक डा. अनुपम श्रीवास्तव ने आये मरीजों की जांच की और जरूरी दवाओं का वितरण किया।

इसके अलावा ब्लड टेस्ट के लिये प्रमुख लैब के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे। इस शिविर के शुभारम्भ मौके पर हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गौरव वर्मा, मानव एकता एसोसिएशन के अध्यक्ष एल.पी. सिंह, प्रदीप पाण्डेय सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे। इस मौके पर बशीरतगंज गणेशगंज वार्ड के युवा प्रत्याशी मोहित मिश्रा ने बताया कि क्षेत्रीय जनता की सुविधाओं के लिये स्वास्थ्य शिविर के अलावा अन्य क्षेत्रों की सुविधा उपलब्ध कराने के लिये शिविरों का भी आयोजन किया जाता रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सिल्वर जुबली वर्ष में आयोजित किया गया सिक्ख मेधावी छात्र सम्मान समारोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में ...