Breaking News

झलक दिखला जा: शो में टॉप पर चल रही तनीषा मुखर्जी को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिल रही सराहना

तनीषा मुखर्जी जो इस समय भारतीय डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा में फूल फॉर्म में हैं, वह एक बार फिर चर्चा में हैं। जब से रियलिटी शो शुरू हुआ है, तनीषा ने अपने आप को खुद के जबरदस्त प्रदर्शन से साबित किया है।

जब से शो शुरू हुआ है, वह एक दम हटके प्रदर्शन देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है और अब तक, वह अपने सभी कार्यों में अविश्वसनीय रूप से सफल रही है। हर बार जब अभिनेत्री जोरदार प्रदर्शन के साथ मंच पर आती है, तो वह तुरंत ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगती है।

👉ईशान खट्टर से लेकर गौरव सरीन और अगस्त्य नंदा तक, बी-टाउन के युवा कलाकारों ने फैशन के खेल में बनाया अपना दबदबा 

उनके हाव-भाव और ‘नजाकत’ से लेकर जिस तरह से वह एक प्रोफेशनल की तरह हाई-ऑक्टेन खतरनाक स्टंट करती है, इस सब ने लोगों का ध्यान खींचा है और लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

झलक दिखला जा: शो में टॉप पर चल रही तनीषा मुखर्जी को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिल रही सराहना दर्शकों से मिले इतने प्यार और प्रशंसा पर तनीषा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की, शो में अब तक मुझे जिस तरह की प्रशंसा और प्यार मिला है, उसके लिए मैं केवल कृतज्ञ हूं। चाहे प्रशंसक हों या मेरे जज, ऐसे शब्द सुनना अविश्वसनीय रूप से प्रेरक लगता है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं इस समय इस ‘नृत्य’ की कला के लिए सांस ले रही हूँ और इसीलिए, मेरे लिए इस समय सब कुछ नृत्य है। मैं यहां अपनी क्षमता साबित करने आई हूँ। और मैं बहुत खुश हूं कि मेरी कड़ी मेहनत, प्रयास, पसीना और परिश्रम का फल लोगों के प्यार से मिल रहा है। और यह प्यार और सम्मान मुझे और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। कृपया मेरा समर्थन करते रहें और मुझ पर प्यार बरसाते रहें। यह मेरी मेरे लिए एक ऑक्सीजन की तरह है। शो में सचमुच एक ट्रेंडसेटर बनने और अकल्पनीय प्रदर्शन करने के लिए तनीषा को बधाई। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...