Breaking News

गौड़ फाउंडेशन ने 20 महिलाओं को आइकॉन पुरस्कार से नवाजा

ग्रेटर नोएडा। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली 20 महिलाओं को वूमेन आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान गौड़ फाउंडेशन की ओर से सराहनीय योगदान देने वाली महिलाओं को दिया गया।

👉🏼उत्तर प्रदेश लखपति दीदी के लक्ष्यों की ओर अग्रसर- केशव प्रसाद मौर्य

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली प्रतिभाओं को इस पुरस्कार से नवाजा गया। यह पुरस्कार शिक्षा, समाज सेवा, चिकित्सा, संगीत, खेल,कला एवं संस्कृति, बिजनेस समेत अन्य क्षेत्रों में प्रदान किया गया। कार्यक्रम के दौरान नोएडा की डीसीपी प्रीति यादव भी मौजूद थीं।

गौड़ फाउंडेशन ने 20 महिलाओं को आइकॉन पुरस्कार से नवाजा

कार्यक्रम के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर चुकी महिलाओं के अनुभव और उनके उल्लेखनीय उपलब्धियों को भी साझा किया गया। इस अवसर पर अलग-अलग प्रतिभाओं से संपन्न महिलाओं को एक मंच पर साथ लाया गया, जो अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रहे हैं।

👉🏼BJP अध्यक्ष बोले- भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियां जेल में… या तो बेल में हैं

इस अवसर पर इंडियन ऑइडल 14 की प्रतिभागी मुस्कान ने अपने मधुर गीतों से समां बांध दिया। अपने विचार साझा करते हुए गौड़ ग्रुप की निदेशक मंजू गौड़ ने कहा, प्रत्येक सशक्त और मजबूत महिला के पीछे एक और सशक्त महिला है जो अपने समुदाय के उत्थान के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझती है। कार्यक्रम के दौरान अंबिका सक्सेना, लातिका वाधवा, दीप्ति तोलानी, डॉ तारा गुप्ता, डॉ सोनम महाजन समेत अन्य महिलाओं को ‘वूमेन आइकन अवार्ड’ से नवाजा गया।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...