Breaking News

जीनियस का दूसरा ट्रेलर रिलीज

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की बतौर हीरो पहली फिल्म जीनियस का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हीरो उत्कर्ष शर्मा के बीच दुश्मनी को हवा दी गई है।

जीनियस के पहले ट्रेलर में

जीनियस के पहले ट्रेलर में रोमांस का जोर था, यहां टशन है। नवाज इसमें ज्यादा बोले हैं, शायद निर्देशक ने उन्हें इसमें कुछ ज्यादा ही तवज्जो दे दी है। पहले ट्रेलर में तमाम हिट फिल्मों के मसाले देखे जा सकते हैं। अजीब से डायलॉग हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक ’क्रिश’ जैसी फिल्मों से उठाया लगता है और कहानी ’कहो ना प्यार है’ की याद दिलाती है। अनिल ने ’टिप्स’ का जमकर पैसा खर्च करवाया अपने बेटे की इस फिल्म में क्योंकि सेट्स भव्य हैं, लोकेशन देखने लायक हैं।

ट्रेलर से पहले इसका एक गाना ’तेरा फितूर’ रिलीज़ कर दिया गया था। इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। संगीत हिमेश रेशमिया का है, जो इसे वाकई सुनने लायक बना रहा है।
गाना रोमांटिक है और हीरो-हीरोइन की प्यार की शुरुआत पर आधारित है। वीडियो भी बढ़िया बना है। सुपरहिट फिल्म ’गदर’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने लंबे समय के बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इशिता चौहान का भी डेब्यू होने जा रहा है।

 

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...