Breaking News

ग्लैमरस पंजाबी मॉडल रमनदीप कौर के नए अवतार ने सबको हैरान किया

रमनदीप कौर (Ramandeep Kaur) ने हाल ही में रिलीज़ बेमिसाल, अख लाल, बेवफा, बीकानेरी माल, दिल जानिया, इश्क तुम्हारा, नई भुलना तेरा प्यार सहित सफल म्यूजिक वीडियो की एक श्रृंखला दी है। अभिनेत्री और मॉडल ने कुछ फिल्में भी की हैं और उनका अपना YouTube चैनल भी है।

एक अभिनेत्री के रूप में, रमनदीप कौर ने निर्देशक आरके मालिनेनी की कॉमेडी फिल्म ‘कॉलीफ्लॉवर ‘ के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें सम्पूर्णेश बाबू के साथ प्रसिद्ध कॉमेडियन पोसानी कृष्णा मुरली भी उनके साथ सह कलाकार है। उन्होंने ‘लाइफ में टाइम नहीं है किसी को’ में कृष्णा अभिषेक की प्रेमिका की भूमिका भी निभाई है। फिल्म में रजनीश दुग्गल, शक्ति कपूर, राजपाल यादव, युविका चौधरी, गोविंद नामदेव और अन्य कलाकार भी हैं।

रमनदीप कौर

रमनदीप एक मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक एक्टिव यूट्यूबर भी हैं और जब आप उनका यूट्यूब चैनल देखेंगे तो यकीनन हैरान रह जाएंगे क्योंकि यहां आप इस ग्लैमरस गर्ल को नॉन-ग्लैमरस अवतार में देखेंगे।

आयुष्मान भारत योजना से जुड़ा कल्याण सिंह सुपर स्पेशलिटी कैंसर इंस्टिट्यूट

इसके बारे में खुलासा करते हुए, रमनदीप ने कहा, “मैं दिल से एक अभिनेत्री हूं और ग्लैमर या नॉन -ग्लैमर, मैं अभिनय करना और अपनी प्रतिभा दिखाना चाहता हूं। लेकिन लोगो के बीच बनी अपनी छवि को तोड़ने में हमेशा समय लगता है। जितने लोगों ने मुझे मेरे म्यूजिक वीडियो में एक ग्लैमरस लुक में देखा है, लोग मेरी नॉन -ग्लैमरस अवतार निभाने की कल्पना नहीं कर सकते हैं।

रमनदीप कौर

इसलिए मैं अपने YouTube चैनल से अपने अभिनय का कीड़ा को संतुष्ट करने की कोशिश कर रहा हूं, जहां मैं हमारे आम आदमी के डेली लाइफ के किस्सों को सजा करती हूं। सामान्य जीवन की किसी परीस्थिति को ले कर इस पर को सामान्य व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया करते हैं यही मेरे वीडियो का विषय रहता है, जिसमे हर भूमिका मैंने निभाई है।”

https://youtu.be/LIFagr3pJsE

काम के मोर्चे पर, रमनदीप अपनी आगामी रिलीज ‘अहिंसा’ को लेकर उत्साहित हैं। यह तेलुगु फिल्म तेजा द्वारा निर्देशित है और वह गीतिका, रजत बेदी, चंद्रमौली बिंदू, अभिराम दग्गुबाती, कमल कामराजू और अन्य सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही है। इस फिल्म से वह अपने फैंस को नया सरप्राइज देने वाली हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...