Breaking News

गोरखा संगठन और भाजपा विधायक ने दर्ज करायी अभिनेत्री अनुष्का के खिलाफ शिकायत

 वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी चर्चा में है. लेकिन वेब सीरीज के कुछ संवादों और दृश्यों को लेकर गोरखा संगठन और भाजपा विधायक ने उनके खिलाफ अलग-अलग शिकायत दर्ज करायी है.

अरुणाचल प्रदेश में गोरखा संगठन ने वेब सीरीज पाताल लोक के एक दृश्य में गोरखा समुदाय पर कथित लिंग भेदी टिप्पणी करने के लिए वेब सीरीज की निर्माता और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन (एएपीजीवाईए) के नामसाई इकाई के अध्यक्ष बिकास भट्टाराई ने बताया कि संगठन ने अपनी शिकायत में कहा है कि वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में महिला पात्र के खिलाफ इस्तेमाल की गई लिंग भेदी टिप्पणी, नेपाली भाषी लोगों का सीधा-सीधा अपमान है. एएपीजीवाईए ने कहा कि महिला विरोधी टिप्पणी ने गोरखा समुदाय और देशभर में नेपाली भाषी लोगों की भावनाओं को आहत किया है. इसने मांग की कि या तो वेब सीरिज को दिखाना बंद कर देना चाहिए या पाताल लोक की टीम गोरखा लोगों से माफी मांगे.

वहीं दूसरी ओर गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज पाताल लोक पर आपत्ति जताई है. नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में अनुष्का शर्मा के खिलाफ  केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी है. गुर्जर ने इस वेब सीरीज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

विधायक का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने एक वॉन्टेंड माफिया के साथ विधायक नंदकिशोर का फोटो लगाया है और गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें भी कही हैं. विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि इस वेब सीरीज में उनकी तस्वीर को बिना अनुमति इस्तेमाल किया गया है और गुर्जर जाति का भी गलत तरीके से चित्रण किया गया है. इतना ही नहीं विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ  रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

विधायक द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा द्वारा वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए नंद किशोर और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...