Breaking News

छोटे व्यापारियों का उत्पीड़न कर रही है सरकार : रोहित अग्रवाल

रालोद व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, पूंजीपति मित्रों का कर्ज हो रहा माफ

लखनऊ। रालोद के यूपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाकर छोटे व्यापारियों को खत्म कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी के परम मित्र पूंजीपति अडानी नंबर 1 की रेस में शामिल हो चुके हैं। पीएम मोदी ने अपने पूंजीपति मित्रों का लगभग 10 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ कर दिया है।

रोहित अग्रवाल ने कहा कि देश का किसान, बेरोजगार, शिक्षित युवा यह सब अपनी छोटी सी आमदनी में से टैक्स देते हैं कि देश आगे बढ़ेगा लेकिन उसी टैक्स को उठाकर पीएम मोदी अपने पूंजीपति मित्रों को बांट देते हैं ताकि उनका व्यवसाय आगे बढ़े।

भाजपा सरकार में व्यापारी बहुत परेशान है, नोटबंदी जीएसटी और कोरोना काल में व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया और भाजपा सरकार व्यापारियों को नजरअंदाज कर अपने पूंजीपति मित्रों फायदा पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कहा कि उत्तर प्रदेश के व्यापारी प्रदेश छोड़कर जाना चाहते हैं क्योंकि न उन्हें इंफ्रास्ट्रक्चर मिल पा रहा, न सुरक्षा मिल पा रही और ना ही सब्सिडी मिल पा रही है।

श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि भाजपा ने अपने पूंजीपति मित्रों के लिए देश के सभी बैंकों के दरवाजे खोल दिए हैं, वह जितना चाहे वहां से कर्जा ले सकते हैं और अगर कर्जा नहीं भी चुका पाते हैं तो भी राइट ऑफ के माध्यम से उन का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। जबकि छोटे व्यापारियों की हालत दिन पर दिन बुरी होती जा रही है फिर भी सरकार को उनकी कोई परवाह नहीं। रोहित अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल व्यापारियों के हितों की लड़ाई के लिए सदैव तत्पर है, व्यापारियों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...