Breaking News

यहां निकली शिक्षक पद पर सरकारी भर्ती, 60500 रुपये तक वेतन, ऐसे करें आवेदन

शिक्षक भर्ती के लिए नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. माध्यमिक शिक्षा निदेशालय, असम ने कई पदों पर शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत योग्य व इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए आधिकारिक वेबसाइट के लिंक पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 10 मार्च 2021 निर्धारित की गई है. इस वैकेंसी के तहत ग्रेजुएट टीचर (संस्कृत) के 241 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी.

महत्वपूर्ण तारीखें…

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 28 फरवरी 2021

ऑनलाइ एप्लीकेशन भरने की आखिरी तारीख- 10 मार्च 2021

योग्यता और चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कला और संस्कृत भाषा में 50% अंकों के साथ ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री का होना अनिवार्य है. उम्मीदवारों का चयन एकैडेमिक पर्फॉर्मेंस और मेरिट के आधार पर होगा.

वेतनमान
DSE असम ग्रेजुएट टीचर (संस्कृत) भर्ती के तहत चयनीत उम्मीदवारों को 14000 रुपये प्रति माह से लेकर 60,500 रुपये प्रति माह तक का वेतन प्राप्त होगा. इस वैकेंसी का ग्रेड पे 8700 रुपये प्रति माह होगा. साथ ही कुछ अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे.

आयु सीमा
DSE असम भर्ती 2021 के लिए 18 वर्ष की आयु से लेकर 40 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. आयु की गिनती 01 जनवरी 2021 तक की उम्र के आधार पर की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

About Ankit Singh

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...