Breaking News

इस्लामाबाद में परीक्षा केंद्रों पर नकल कराने वाले समूह ने कर दी महिला पत्रकार की पिटाई, तीन गिरफ्तार

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में परीक्षा केंद्रों पर नकल कराने वाले लोगों के एक समूह ने महिला पत्रकार की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कोरंगी के एक स्कूल में लोगों के समूह को एक महिला पत्रकार को मारते हुए देखा गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, मैट्रिक परिक्षाओं के बीच परीक्षा केंद्रों पर नकल कराने वाले लोगों ने एक महिला पत्रकार को प्रताड़ित किया।

सिंध के गृह मंत्री जियाउल हसन लंजर और विश्वविद्यालय और बोर्ड मंत्री मुहम्मद अली मलकानी ने इस घटना को लेकर संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट की मांग की है। इसी के साथ गृह मंत्री ने कोरंगी के पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हसन सरदार खान को जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

इस मामले में स्कूल के मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कराची में मैट्रिक की परिक्षाएं अनियमितताओं के साथ आयोजित की जा रही हैं। इसमें छात्रों के लिए फर्नीचर की कमी और खुलेआम नकल की शिकायतें शामिल हैं। परीक्षा शुरू होने से पहले परीक्षा पेपर भी लीक हो गया। कुछ परीक्षा केंद्रों में बिजली लोड शेडिंग की भी सूचना मिली है। गर्मी के मौसम में कराची के छात्रों को बिजली की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

रूस के राजदूत बोले- भारत हमारा पुराना दोस्त, पीएम मोदी के मॉस्को दौरे से और मजबूत होंगे द्विपक्षीय संबंध

भारत को रूस का पुराना दोस्त बताते हुए यहां मॉस्को के राजदूत वसीली नेबेन्ज्या ने ...