Breaking News

चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत , हत्या की आशंका

लखनऊ- राजधानी के मोहनलालगंज थानाक्षेत्र मे एक चौकीदार की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश मे आया है । मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए मोहनलालगंज पुलिस को तहरीर दिया है । मृतक की पत्नी ने दो लोगो को नामजद करते हुए तहरीर दी है । तहरीर के आधार पर पुलिस एक आरोपी को हिरासत मे लेकर पड़ताल कर रही है । वहीं आरोप है अवैध संबंध की वजह से मृतक की हत्या की गयी है । प्रथम दृष्ट्या मे पुलिस मौत की वजह हार्ट अटैक या ठंड लगने का अनुमान लगा रही है । मोहनलालगंज प्रभारी ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह स्पष्ट हो पाएगी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसजीवन (42) पुत्र गयादीन निवासी गौरा मोहनलालगंज महाराणा इंस्टीट्यूट के सामने स्पर्श ग्रीन सिटि स्थित एक अर्धनिर्मित प्लॉट मे चौकीदार करता था । मंगलवार तड़के सुबह रामसजीवन का शव उसी प्लॉट मे पड़ा मिला । स्पर्श ग्रीन मे काम करने वाले कल्लू नामक चौकीदार ने बताया की रामसजीवन का शव औंधे मुह पड़ा हुआ था ।कल्लू ने पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।  मृतक की पत्नी राजकुमारी देवी ने हत्या की आशंका जातते हुए स्थानीय थाने मे दो लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी है । राजकुमारी ने बताया की कल्लू पुत्र रामफेर निवासी गौरा भी स्पर्श ग्रीन मे चौकीदारी करता हैं वही सोमवार शाम सुनील लोधी निवासी कलंदर खेड़ा से विवाद हुआ था । उक्त विवाद को लेकर सुनील लोधी ने कल्लू के साथ मिलकर रामसजीवन की हत्या की है । पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है ।

 

अवैध संबंध मे हत्या की आशंका

 

रामसजीवन 6 महीने पहले महाराणा इंस्टीट्यूट मे चौकीदारी करता था वही कलंदर खेड़ा निवासिनी पलक (काल्पनिक नाम ) नामक महिला से उसका अवैध संबंध स्थापित हो गया था । इस बात को लेकर काफी बवाल हुआ था और रामसजीवन को महाराणा इंस्टीट्यूट नौकरी छोडनी पड़ी थी । बीते 5 दिन पहले पलक घर छोड़ कर गायब हो गयी थी । महिला की गुमसूदगी का शक रामसजीवन पर जा रहा था । इस बवात महिला के पति सुनील लोधी ने रामसजीवन को अगवा कर जमकर धुनाई किया था औए अगले सुबह रामसजीवन मृत पाया गया ।

घटनाक्रम कल्लू की जुबानी

साथी चौकीदार कल्लू ने बताया की सोमवार शाम को सुनील लोधी अपने एक साथी के साथ मोटर साइकल से स्पर्श ग्रीन आया व चाय पीने के बहाने रामसजीवन  व कल्लू को कलंदर खेड़ा लेकर गया । कल्लू ने बताया की कलंदर खेड़ा मे सुनील व उसके साथी रामसजीवन को बंधक बना कर लाठी डंडों से पिटाई किए व रात तकरीबन 10 बजे स्पर्श ग्रीन सिटि छोड़कर फरार हो गए । सुबह जब कल्लू रामसजीवन के पास गया तो रामसजीवन मृत अवस्था मे औंधे मुँह जमीन पर पड़ा हुआ था ।

 

सबसे बड़ा सवाल

बक़ौल कल्लू , सुनील लोधी अपने एक साथी के साथ स्पर्श ग्रीन मोटर साइकल से आया व रामसजीवन व उसे उसी मोटरसाइकल से कलंदर खेड़ा लेकर गया । सबसे बड़ा सवाल एक मोटर साइकल से 4 जवान व्यक्ति कैसे जा सकते है ?

 

बहरहाल हत्या की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार करना पड़ेगा । मोहनलालगंज इंस्पेक्टर रामपाल यादव ने बताया की तहरीर के आधार पर मृतक के साथी चौकीदार कल्लू को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को निगरानी समितियों को करें क्रियाशील: डीएम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *