Breaking News

गुलरिहा पुलिस ने चोरी के मोबाइल के साथ महिला को किया गिरफ्तार

गोरखपुर। झारखंड की रहने वाली महिला भीख मांगने के बहाने लोगों के घर में घुसकर कीमती मोबाइल को लेकर फरार हो जाती थी महिला की करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की शिनाख्त करते हुए मोगलाहा पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया गया है। इसके पास 26 मोबाइल लगभग चार लाख के कीमत मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है। घटना का खुलासा गुलरिहा थाने पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान क्षेत्रधिकारी चौरीचौरा दिनेश कुमार सिंह ने किया।

उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को विजय प्रताप मौर्य पुत्र स्वर्गीय राम अवध मौर्य निवासी संध्या विहार कॉलोनी एक थाने पर घर में घुसकर 5 मोबाइल चोरी होने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत कराया था । जिसके खुलासे के लिए टीम को लगाया गया था गुलरिहा थाना प्रभारी रवि कुमार राय क्षेत्र में मामूर तभी सूचना मिला कि एक महिला झूले में बड़ी संख्या में मोबाइल लिए हुए और उसे नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में है।

मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक रामकेश उप निरीक्षक दुर्गेश सिंह उप निरीक्षक अजय कुमार वर्मा हेड कांस्टेबल कामेश्वर दुबे कांस्टेबल राजीव यादव महिला कांस्टेबल राजीव मिश्रा ने घेराबंदी करके महिलाओं को हिरासत में लिया गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से झूले में 26 मोबाइल मिले हैं जिसमें से 5 मोबाइल गुलरिहा थाने पर दर्ज मुकदमे में है और 21 अन्य मोबाइल गोरखपुर व अन्य जनपदों घर में घुसकर मोबाइल चोरी की घटना को कारित किया।

पूछताछ के दौरान पकड़ी गई महिला झारखंड के जादूगोरा की रहने वाली डोली सोबर पुत्री नसी सोबर पत्नी बिट्टू राव बताया है। महिला को गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा जा रहा है और बरामद 26 मोबाइल में से 16 की शिनाख्त कर ली गई है, 10 मोबाइल की शिनाख्त करनी बाकी। जिन्हें उनके स्वामी को सुपुर्द किया जाए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...