Breaking News

Gurbakhshganj : पुरानी रंजिश के चलते हुई मारपीट, कई घायल

सताँव(रायबरेली)। कई साल से चल रही एक पुरानी रंजिश में सोमवार की रात Gurbakhshganj गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खेड़ा गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुयी, जिसमें एक ही पक्ष के दो लोग घायल हो गये। हालाँकि चोटिल पक्ष ने इस घटना को डकैती बताते हुये मामला दर्ज करने की तहरीर पुलिस को दी है।

Gurbakhshganj : घर में घुसकर की मारपीट

गुरुबख्शगंज Gurbakhshganj थाने की अटौरा चौकी क्षेत्र में हुई इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर खेड़ा से बदई का पुरवा जाने वाले मार्ग पर गांव के बाहर मकान बनाकर सुरेश सोनी का परिवार रहता है। इनके घर से महज पाँच सौ मीटर दुरी पर प्रकाश व कुन्दन के घर हैं। आस पास के गाँववालों के मुताबिक सुरेश व प्रकाश के बीच कई साल से विवाद है।

सोमवार की रात सुरेश ने घटना के बारे में पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके मुताबिक रात करीब 12 बजे दो बदमाशों ने उसके घर पर धावा बोला। औजारों के साथ बदमाशों ने पहले सुरेश व उसके भाई बनवारी के साथ जमकर मार पीट की, जिसमें दोनों भाई लहूलुहान हो गये। इसके बाद बदमाश एक जोड़ी झुमकी, दो जोडी पायल और घर में रखे 4500 रुपये नकद लेकर फरार हो गये।

Loading...
थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा –

पीड़ित सुरेश ने थाने तहरीर दी है, जिसमें अपनें घर से पाँच सौ मीटर की दूरी पर रहनें वाले प्रकाश पुत्र जियालाल और कुन्दन पुत्र जियालाल को नामजद किया है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह नें भी बताया कि इन लोगों की आपसी पुरानी रंजिश है और प्रथम दृष्टया यह मारपीट का मामला लग रहा है।पुलिस मामलें की जाँच कर रही है, जाँच के उपरान्त दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

दुर्गेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *