Breaking News

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव आज, दो प्रत्याशीयों के समर्थकों के बीच अकस्मित शुरू हुई मारपीट

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सोमवार को हरिद्वार में मतदान शुर हुआ।  रुड़की ब्लॉक के माधवपुर गांव में जिला पंचायत पद के प्रत्याशी मुरसलीन के साथ दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने मारपीट कर दी।

प्रत्याशी के कपड़े भी फाड़ दिए। दोनो पक्षों की ओर से समर्थक एकत्र होने लगे तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को वहां से भेज दिया।रुड़की ब्लॉक समेत भगवानपुर, नारसन, खानपुर, लक्सर और बहादराबाद समेत सभी ब्लॉकों में मतगणना स्थल पर बनाए गए स्ट्रांग रूम पर पोलिंग पार्टियां सुबह पहुंच गई थीं। एक पोलिंग पार्टी में एक पीठासीन अधिकारी सहित चार मतदान कर्मचारी शामिल थे।

बताया गया है कि दोनो पक्षों के समर्थकों में बीती रात भी मारपीट हुई थी। तो दूसरी ओर, धनपुरा मतदान केंद्र पर पहुंचे जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने मतदान केंद्र पर फैली अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताई।

सोमवार को सुबह आठ बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलने वाले मतदान में मतदाता प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला कर देंगे।एक बूथ पर सुबह 11:40 बजे पीठासीन अधिकारी खाली बैठे थे।  इसमें जिले के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 4305 पदों के लिए 8751 प्रत्याशियों का निर्णय 853402 मतदाताओं की ओर से मतदान कर मतपेटियों में बंद हो जाएगा।

About News Room lko

Check Also

इमैनुएल मैक्रों ने अपने मित्र पीएम मोदी को लेकर कही ये बातें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक दिसंबर को भारत के जी20 की अध्यक्षता ...