Breaking News

हर्ष गोयनका ने साझा की यादगार तस्वीर, यूजर्स बोले- अच्छे दोस्तों की जगह कोई नहीं ले सकता

मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और अपने मजेदार पोस्ट के लिए जाने जाते हैं। अब एक बार फिर शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विंटेज तस्वीर साझा की, जिसकी सोशल मीडिया पर खासी चर्चा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल इस तस्वीर में हर्ष गोयनका दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी और आनंद महिंद्रा के साथ दिखाई दे रहे हैं।

अंबानी, गोयनका और महिंद्रा एक फ्रेम में दिखे
तस्वीर किसी पार्टी की लग रही है, जिसमें तीनों उद्योगपति दोस्ती के हल्के-फुल्के पल बिताते दिख रहे हैं और किसी बात पर हंसीं-मजाक करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पत्रकार प्रदीप चंद्रा ने अपने कैमरे में कैद किया था और हाल ही में इसे सोशल मीडिया पर साझा किया। प्रदीप चंद्रा की इस तस्वीर पर हर्ष गोयनका ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया। इस तस्वीर के साथ हर्ष गोयनका ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया। इस कैप्शन में गोयनका ने लिखा- तीन पुराने दोस्त…

एक, जो बैलेंस शीट में नंबर वन है
एक, सम्मान के मामले में नंबर वन है
एक, कमर के आकार में नंबर वन है।
हर्ष गोयनका की इस पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और बीस हजार के करीब लोग लाईक कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा
हर्ष गोयनका की इस तस्वीर की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और हर्ष गोयनका की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बहुत बढ़िया, जीवन इससे बेहतर क्या हो सकता है। अच्छे पुराने दोस्तों की जगह कोई नहीं ले सकता। दोस्त, दोस्त होते हैं। एक अन्य यूजर ने हर्ष गोयनका के कैप्शन की तारीफ की और उनके मजाकिया स्वभाव को सराहा। कई यूजर्स ने इस तस्वीर को प्रतिष्ठित करार दिया तो एक यूजर ने हर्ष गोयनका से पूछा कि क्या आपको याद है कि आप उस वक्त क्या चर्चा कर रहे थे?

About News Desk (P)

Check Also

पीएनबी रक्षक प्लस परिशिष्ट के माध्यम से पीएनबी ने भारतीय सेना के साथ साझेदारी को मजबूत किया

सशस्त्र बलों को अपना सुदृढ़ सहयोग प्रदान करने के लिए, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र ...