Breaking News

हाथरस कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- कई बार दबाया गया था गला

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड की पीड़ि‍ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. सफ़दरजंग हॉस्पिटल  के डॉक्टरों के पैनल द्वारा किए गए पोस्टमार्टम में कहा गया है कि युवती की मौत गले की हड्डी टूटने से हुई. रिपोर्ट में कहा गया है कि बार-बार गला दबाने से हड्डी टूटी थी. गले पर चोट के निशान भी मिले हैं. हालांकि, रिपोर्ट में रेप की बात नहीं कही गई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि गला दबाने से सर्वाइकल स्पाइन टूट गई थी, जो मौत की मुख्य वजह बनी. इससे पहले अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में भी गले की हड्डी टूटने की बात कही गई थी. मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया था कि गला दबाने की वजह से सर्वाइकल स्पाइन का लिगामेंट टूट गया था. मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की बात से इनकार किया गया था.

Loading...

बता दें इस मामले में पीड़िता ने मौत से पहले दिए बयान में कहा था कि उसके साथ रेप हुआ था. उसके बाद दुपट्टे से उसके गला दबाया गया था, लेकिन चीख पुकार सुनकर मां के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए थे. इस बीच, पीड़िता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह कहते दिख रही हैं कि आरोपियों ने इससे पहले भी उनके साथ रेप की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त उनके चंगुल से भागने में सफल रही थीं.

लेकिन, 14 सितंबर को ऐसा नहीं हुआ. आरोपी संदीप और रवि ने उनके साथ रेप किया. उस वक्त रामकुमार और लवकुश भी मौजूद थे. बता दें कि 15 दिन बाद 29 सितंबर को पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था. मामले में सभी चारों आरोपी जेल में हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 27 शिकायतों का हुआ मौके पर ही निस्तारण

औरैया। जिलाधिकारी अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में तहसील बिधूना में जिलास्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *