Breaking News

सेक्स के दौरान महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा इस चीज़ में होती है रूचि

सेक्स का आनंद हर कोई लेना चाहते हैं. यह हर किसी की लाइफ का अहम् हिस्सा है. सेक्स से लोगों के बीच प्यार तो बढ़ता है साथ ही रिश्ते में मजबूती भी आती है. दो लोगों के बीच का ये रिश्ते को मजबूत करता है. सेक्स से लोगों के बीच प्यार और विश्वास बढ़ता है और इससे आपका स्ट्रेस भी दूर होता है. इसी के बारे में कुछ और बातें हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए.

सेक्स के उन खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है. सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही शोध का विषय रहा है. महिलाएं बिस्‍तर पर क्‍या चाहती हैं इस सवाल से ज़्यादातर मर्द परेशान रहते है.

Image result for सेक्स के दौरान महिलाओं

एक शोध से यह पता चला है की महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा फोरप्ले में रूचि होती है. इस सर्वे में महिलाओं ने माना कि फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग तरह की होती है और इससे बहुत अच्छा महसूस होता है. लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीज़ें पसंद आती है. ऐसे में सेक्स के दौरान महिलाएं अपने सेक्सुअल पार्ट्स पर भी मार खाना पसंद करती हैं. उनका मानना है कि इससे उनकी उत्तेजना और भी बढ़ जाती है और सेक्स को अधिक एन्जॉय करती हैं.

About News Room lko

Check Also

बेहद खास है हनुमान जी का ये मंदिर, यहां दर्शन के लिए पार करनी होती हैं 76 सीढ़ियां

भारत के तकरीबन हर राज्य में धार्मिक स्थल हैं। हर धार्मिक स्थल का अपना अलग ...