Breaking News

दुकान में आग लगने से हुआ भारी नुकसान

चन्दौली। दिन गुरुवार को परमार कटरा के सामने जीटी रोड स्थित क्लीनेक्स डाई क्लीनर्स नामक दुकान में अचानक धुआं उठता देख वहाँ अफरा तफरी मच गई वही कुछ देर बाद दुकान में भयंकर आग लग गई बताया जाता है कि उक्त दुकान अविनाश मलिक रविनगर निवासी नामक व्यक्ति की है, जिनकी दुकान में कपड़ों की धुलाई करने का कार्य किया जाता है।

वही शादी-विवाह के मद्देनजर दुकान में भारी संख्या में कपड़े धोने हेतु लोगों द्वारा दिए गए थे दुकान में साल्वेंट मशीन रखी हुई है जो पेट्रोल से संचालित होती है जिससे कपड़ों की धुलाई होती है बताया जाता है कि उसी मशीन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी। वही आग लगने से दुकान में दो बार से तेज़ धमाका भी हुआ जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दुकान में किसी प्रकार का सिलेंडर फटा है।

घटना के वक्त कुछ कर्मचारी दुकान में काम कर रहे थे जब उन्होंने दुकान में आग लगता देखा तो आग बुझाने का काफी प्रयास किया मगर आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी तभी कर्मचारियों ने भाग कर बगल में सटी छत के सहारे बाहर निकलते हुए अपनी जान बचाई,घटना की सूचना लोगों ने फायर बिग्रेड कर्मियों को दी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों की गाड़ियों ने अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। वही उक्त घटना के बाद दुकान मालिक अविनाश मलिक की हालत खराब होने लगी जिनको अस्पताल में इलाज हेतु ले जाया गया। बताया जाता है कि उक्त घटना से लगभग 50 लाख रु की क्षति हुई है,समाचार लिखे जाने तक कितने रुपए की क्षति हुई है इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

रिपोर्ट-श्रीकान्त सागर

About reporter

Check Also

मतदाता जागरूकता दिवस: बिधूना में एनसीसी-स्काउट गाइड की रैली को एडीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। मतदाता जागरूकता दिवस पर मंगलवार को गजेंद्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *