Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में 5 घंटे तक चली हाईलेवल मीटिंग, UCC पर किया मंथन

पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बुधवार को दिल्ली में एक हाईलेवल मीटिंग हुई है। यह मीटिंग करीब 5 घंटे तक चली और कहा जा रहा है कि इसमें समान नागरिक संहिता के मसले पर भी लंबा मंथन हुआ।

पीएम मोदी ने मंत्रियों को दिया बड़ा निर्देश, बनाई 24 के लिए ये रणनीति

पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में 5 घंटे तक चली हाईलेवल मीटिंग

इसके अलावा बैठक में आने वाले दिनों में कैबिनेट विस्तार और भाजपा में फेरबदल पर चर्चा होने की भी खबर है। माना जा रहा है कि भाजपा अलग-अलग राज्यों के कुछ नेताओं को कैबिनेट में जगह दे सकती है। इसके अलावा कुछ बड़े नेताओं को संगठन में जगह दी जा सकती है ताकि चुनाव अभियान को धार दी जा सके।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को पहली बार समान नागरिक संहिता पर खुलकर अपनी बात रखी थी। इससे पहले विधि आयोग ने इस मसले पर सिविल सोसायटी और अहम संगठनों से जुड़े लोगों से राय मांगी थी। राय देने की समयसीमा 14 जुलाई को समाप्त हो रही है। उसके बाद इस पर कोई फैसला लिया जा सकता है।

इस मीटिंग में होम मिनिस्टर अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद थे। मंगलवार को ही भोपाल में एक आयोजन में पीएम मोदी ने समान नागरिक संहिता को लाने की वकालत की थी और उसके बाद हुई यह लंबी मीटिंग अहम मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि इस बैठक में समान नागरिक संहिता को लागू करने के तरीकों और उस पर कदम आगे बढ़ाने की रणनीति पर चर्चा हुई है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...