Breaking News

लक्ष्मण टीला, अवैध झुग्गी झोपड़ियों को लेकर हिन्दू महासभा की बैठक आज

बैठक में प्रदेश, जिला व नगर इकाईयों के पदाधिकारी लेंगे हिस्सा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश ने लक्ष्मण टीला को मुक्त कराने, रोहिग्यां और बंगलादेषियों की सुरक्षित ठिकाना बनी झुग्गी झोपड़ियों को हटाये जाने सहित कई प्रमुख मुद्दों को लेकर कल 25 दिसम्बर को अपराह्न ढाई बजे प्रदेश कैम्प कार्यालय, कुर्सी रोड पर बैठक बुलायी है। प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की अध्यक्षता में होने जा रही इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ जिला व नगर के पदाधिकारी भी हिस्सा ले रहे है।

‘न्यू इंडिया’ को ‘स्वस्थ भारत’ में बदलेंगे आयुर्वेद और योग

बैठक में लक्ष्मण टीला को मुक्त कराये जाने को लेकर एक बार फिर सड़कों पर उतरने की रणनीति तैयार करने के लिये एक कमेटी का गठन किया जायेगा वहीं देष की आंतरिक सुरक्षा के लिये खतरा बनती जा रही रोहिंग्या और बंगलादेशियों की सुरक्षित ठिकाना बनी झुग्गी झोपड़ियों को हटाये जाने की मांग को लेकर राज्यव्यापी प्रदर्शन की भी रूपरेखा पर भी निर्णय लिया जायेगा। इसके अलावा इस बैठक में आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा की जायेगी, ताकि अधिक से अधिक पार्टी के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर सके।

आज भी प्रासंगिक हैं अटल बिहारी वाजपेयी और वीर सावरकर के विचार

ज्ञातव्य हो कि हिन्दू महासभा ने प्रदेशभर में रोहिंग्या और बंगलादेशियों की ठिकाना बनी झुग्गी झोपड़ियां देश की आतंरिक सुरक्षा के लिये खतरा बनती जा रही है, जिसको हटाये जाने को लेकर प्रदर्शन करने की घोषणा की थी, इस प्रदर्शन के कार्यक्रम को अन्तिम रूप देने के लिये भी चर्चा होगी।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...