Breaking News

विकास के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरेगी हिन्दू महासभा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां प्रदेश कार्यालय में आयोजित जिला एवं नगर अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते कहा कि राजनैतिक, धार्मिक मुद्दों के साथ क्षेत्र के विकास को लेकर पार्टी सडकों पर उतरेगी। इन मुद्दों विशेषकर विकास के मुद्दों  को मजबूती के साथ उठाने के लिए उन्होंने बैठक में मौजूद नगर और जिला अध्यक्षों से प्रदेश के विभिन्न जिलों में हर स्तर पर पार्टी की इकाईयों के जल्द से जल्द गठित करने के निर्देश दिये।

प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा किसी भी  मुद्दों को अन्तिम परिणाम तक पहुँचाने के लिए संंगठन का मजबूत होना अत्यंत जरूरी हैै इसलिए हिन्दू महासभा प्रदेश के सभी जिलों और नगर इकाईयों का गठन जल्द से जल्द कर लिया जाायेगा, ताकि प्रदेश में अनदेखी किये जाने वाले छोटे से छोटे विकास कार्योंं को कराने के लिये जन प्रतिनिधियों और प्रशासन पर दबाव डाला जा सके। प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने इस मौके पर आगामी 20 दिसम्बर को अयोध्या में होने जा रहे हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के अधिवेशन की तैयारियों पर चर्चा करते हुए सभी जिला एवं नगर अध्यक्षों को अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचने का आह्वान किया।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी, हिन्दू महासभा महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष बबिता यादव सहित कई प्रमुख पदाधिकारियों ने भी संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए अपने विचारों को रखा। इस मौके पर राकेश दत्त मिश्र, जिला अध्यक्ष अयोध्या, श्रीमती नीरज सिंह, लखनऊ जिला महिला अध्यक्ष, बृजेन्द्र शुक्ल, जिला अध्यक्ष लखनऊ, रजनी सिंह, अयोध्या जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, मुकेशमणि मिश्र, लखनऊ महानगर अध्यक्ष, सुधाकर गुप्ता, जिला अध्यक्ष कानपुर, वरूण इन्द्र पाण्डेय, जिला अध्यक्ष सीतापुर, शशिकान्त-एडवोकेट, जिला अध्यक्ष लखनऊ विधि प्रकोष्ठ, राजाराम, जिला अध्यक्ष बुलन्दशहर, लल्लू दुबे, जिला अध्यक्ष गोण्डा सहित कई प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

शरीर पर नीले निशान…पीटते-पीटते ले ली जान; हैवान बने किशोर के चंगुल से नहीं बच पाया आर्यन

मैनपुरी:  मैनपुरी की कांशीराम कॉलोनी में एक साल के मासूम आर्यन की बेरहमी से हत्या ...