Breaking News

डिश टीवी से किसी भी स्क्रीन पर देख सकते हैं टीवी और ओटीटी एकसाथ

• ‘डिशटीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज’ के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई नई क्रांति

लखनऊ। डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। डिश टीवीस्मार्ट+सर्विसेज के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं।

यूक्रेन के ड्रोन ने 1500 किमी की दूरी से रूसी तेल संयंत्र को बनाया निशाना, दो तेल डिपो पर भी हमला

‘डिश टीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज पारिस्थितिकी तंत्र वॉच-द ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

डिश टीवी से किसी भी स्क्रीन पर देख सकते हैं टीवी और ओटीटी एकसाथ

डिश टीवी इन उपकरणों में अपनी सेवाओं को सहजता से एकीकृत करने के लिए शीर्ष (टॉप) टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे सभी उपयोगकर्ता को भरपूर अनुभव मिलेगा।

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने कहा, एक कलाकार के रूप में, मैं अपने सभी दर्शकों तक पहुंचने के महत्व को समझती हूं। डिश टीवी स्मार्ट+ सर्विसेज के साथ, मनोरंजन एक कदम और आगे बढ़ रहा है। अब, हम देश भर के घरों से सीधे जुड़ सकते हैं, यहां तक कि दूरदराज के इलाकों में भी जहां थिएटर दुर्लभ हैं।
ओटीटी सेवाओं को टीवी के समान बॉक्स में एकीकृत करने के साथ, दर्शक अपने टीवी प्रीमियर से पहले ओटीटी पर नाटकीय रिलीज का आनंद ले सकते हैं। जिससे मनोरंजन सभी के लिए अधिक सुलभ बन जाता है।

डिश टीवी से किसी भी स्क्रीन पर देख सकते हैं टीवी और ओटीटी एकसाथ

नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ मनोज डोभाल ने कहा, अपनी स्थापना के बाद से, डिश टीवी ने मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई चीजों को पेश किया गया। इस नए प्रस्ताव के साथ, हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। मनोज डोभाल ने आगे कहा, डिश टीवी में ग्राहक संतुष्टि पर समझौता नहीं किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली-मुंबई और बंगलूरू में क्या है सुंदर पिचई का पसंदीदा खाना, गूगल CEO ने खास अंदाज में बताया

गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने एओस कंपनी के संस्थापक वरुण मैया के साथ एक ...