Breaking News

सेवा योद्धाओं का सम्मान

रिपोर्ट-डॉ.दिलीप अग्निहोत्री

गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति नियमित रूप से राहत कार्य संचालन के साथ ही सेवा योद्धाओं को सम्मानित भी कर रही है। इसमें जरूरतमंदों को फूड पैकेट,राशन वितरण व सेनेटाइजेशन कार्य शामिल है। पिछले दिनों महासमिति की ओर से स्वच्छता कर्मियों को सम्मानित किया गया था। आज एलपीजी सिलेंडर घरों में पहुंचाने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ला ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना जैसी महामारी को परास्त करने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार अभियान चला रही है। इसमें आवश्यक सेवा की सहभागिता में अपने कर्तव्यों को बखूबी निर्वाह करने वाले योद्धा भी सहभागी है। इसलिए गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति क्रमशः ऐसे योद्धाओं को सम्मानित कर रही है।

इस क्रम में शहीद कैप्टन मनोज पांडेय इंडेन गैस एजेंसी गोमतीनगर लखनऊ के हर एक ग्राहक की मांग पर घर घर तक समय से एलपीजी गैस पहुंचाने का कार्य करने वाले कर्मयोगियों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में दो गज की सामजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया। इस प्रकार अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए जागरूक भी किया गया। इन कर्म योद्धाओं पर फूलों की वर्षा की गई। उनको गिफ्ट प्रदान किये गए।

इस अवसर पर डॉ. राघवेंद्र शुक्ला के अलावा एन.के. सिंह चौहान पूर्वआईएएस रूप कुमार शर्मा, आलोक मिश्र, राजकुमार पाल व विशाल खण्ड एक जन कल्याण समिति के अध्यक्ष विनोद तिवारी व मीडिया चैनल लाइव टुडे के आपरेशन हेड वरिष्ठ राजनीतिक संपादक अभिनव पांडेय, गोपी चंद पांडेय, विनय मिश्रा भी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...