Breaking News

मोबाइल चोरी के आरोप से आहत 11वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर:  महाराजपुर थानाक्षेत्र के हाथीगांव में मोबाइल चोरी के आरोप से क्षुब्ध 11वीं की छात्रा शारदा (16) ने जान दे दी। शनिवार को उसका शव छत पर लगे बल्ली पर दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। हाथीगांव निवासी सूरजदीन पासवान मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनकी छोटी बेटी शारदा नर्वल स्थित बालिका इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी। मां माया ने बताया कि शुक्रवार को उनके पड़ोसी ने बेटी पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था।

इसके बाद से वह गुमशुम रहने लगी थी। शुक्रवार दोपहर और रात में सही से खाना भी नहीं खाया। सिर्फ रोती रही। काफी समझाया गया था। शनिवार को सुबह पिता के काम पर जाने के बाद वह खेत चली गईं। सुबह करीब आठ बजे खेत से लाैटने के बाद बेटी से नहाने के लिए पानी मांगा। शारदा छत पर पानी देने के बाद नीचे आ गई। करीब आधे घंटे बाद वह स्नान कर नीचे आई तो शारदा का शव बल्ली से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाप्रभारी संजय पांडेय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चार बहनों में सबसे छोटी थी शारदा
पिता ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी माया, चार बेटियां व दो बेटे थे। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। बड़ा बेटा रतनलाल सरसौल में मजदूरी करता है। सात वर्षीय छोटा रणवीर और शारदा पढ़ाई करते थे।

About News Desk (P)

Check Also

बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की सजा, बीएनएस में सुनाई प्रदेश की दूसरी सजा

अलीगढ़:  मासूम के साथ दुष्कर्म के दोषी को एडीजे पॉक्सो सुरेंद्र मोहन सहाय की अदालत ...