Breaking News

शाहरुख की एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की 3 करोड़ की लग्जरी कार, खुशी से झूम उठीं नयनतारा

फिल्म एक्ट्रेस नयनतारा ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म जवान में उन्होंने लीड रोल प्ले किया और दुनियाभर में पॉपुलर हो गईं. शाहरुख खान संग उनकी केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई और अपने एक्शन से भी एक्ट्रेस ने फैंस को खूब इंप्रेस किया.

नयनतारा ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर उन्हें हसबेंड से एक खास सरप्राइज भी मिला है. नयनतारा इस मौके पर बेहद खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में फैंस संग भी अपनी ये खुशी जाहिर की है और फोटोज भी शेयर की है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कार के लोगो संग दिल का साइन बनाते हुए दो फोटो शेयर की हैं. उन्होंने कार की पूरी फोटो नहीं दिखाई है. फोटो के साथ नयनतारा ने कैप्शन में लिखा- घर में आपका स्वागत है सुंदरी. @wikkiofficial माए डियर हसबेंड, सबसे प्यारे गिफ्ट के लिए आपको शुक्रिया. ढेर सारा प्यार. नयनतारा द्वारा फोटोज शेयर करने के बाद से एक्ट्रेस को खूब बधाइयां मिल रही हैं. एक शख्स ने लिखा- आपको ढेर सारी बधाई. मैं इतना गरीब हूं कि मुझे तो इसके लोगो का भी ज्ञान नहीं था. एक दूसरे शख्स ने लिखा- वाह, कॉन्ग्रेचुलेशन्स मैम. एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में पूछा- कैश देकर ली या फिर ईएमआई में.

कितनी है कीमत?

इस लग्जरी गाड़ी की बात करें तो ये एक जर्मन बेस्ड कार है जिसका मालिकाना हक मर्सडीज बेंज एजी के पास भी है. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी रेंज 2.70 करोड़ से 3.40 करोड़ के बीच है. ये एक लग्जरी कार है और अलग-अलग रंग में आती है. जो कार नयनतारा ने ली है वो कोकाकोला कलर की नजर आ रही है. लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी नई-नवेली कार का सिर्फ लोगो ही शेयर किया है और कार का पूरा व्यू नजर नहीं आ रहा.

जवान फिल्म से हुईं पॉपुलर

नयनतारा की बात करें तो उन्होंने विग्नेश शिवन से साल 2022 में शादी की थी. विग्नेश साउथ फिल्मों के डायरेक्टर हैं और कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्ट्रेस की बात करें तो जवान फिल्म के बाद अब उनकी पॉपुलैरिटी और डिमांड बढ़ गई है. एक्ट्रेस के पास इस समय 3 फिल्में हैं. वे अन्नपुराणी, टेस्ट और मन्ननघाटी सिन्स 1960 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.

About News Desk (P)

Check Also

नेटफ्लिक्स इस दिन खोलेगा राजमौली की सफलता के राज, तय हो गई डाक्यूमेंट्री की रिलीज डेट

भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार निर्देशकों में एसएस राजामौली का नाम भी जरूर शामिल किया ...