Breaking News

‘मुझे कुछ चीजें नहीं आई पसंद.’ भाई बॉबी देओल की एनिमल पर सनी देओल ने दिया चौंकाने वाला बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता बॉबी देओल काफी लंबे समय से अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया था लेकिन एनिमल फिल्म में बॉबी देओल ने एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में अपनी शानदार वापसी की है। रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। आपको बता दे कि इसी बीच बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को लेकर सनी देओल ने एक बड़ा बयान दिया है। भाई बॉबी देओल की फिल्म को लेकर सनी देओल ने यह बड़ी बात कही है।

सनी देओल को कैसी लगी एनिमल?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को लेकर बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने एनिमल फिल्म को लेकर कहा “मैं रियली में बॉबी के लिए खुश हूं। मैंने एनिमल देखी है और मुझे यह पसंद आई, यह एक अच्छी फिल्म है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे अपनी फिल्मों सहित कई फिल्मों में पसंद नहीं हैं। लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मुझे पसंद करने या न पसंद करने का अधिकार है लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है… बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वह लॉर्ड बॉबी हैं।”

ग़दर 2 में नजर आए थे सनी देओल

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल ने साल 2023 में एक सुपरहिट फिल्म दी है। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। लेकिन बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को ऑडियंस से बहुत ही ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और फिल्म लगातार नोट कमा रही है। लगातार कमाई को देखते हुए लग रहा है कि रणबीर और बॉबी देओल की एनिमल फिल्म जल्द ही साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के उत्पीड़न के आरोपों को निर्माता ने बताया झूठा, बोले- कानूनी कार्रवाई होगी

हिट टेलीविजन शो ‘ये है मोहब्बतें से’ मशहूर होने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी को आखिरी ...