Breaking News

विश्व कप के क्वार्टर फाइनल से बाहर पुर्तगाल, “अर्जेंटीना को अब…फीफा पर लगाए ये आरोप

पुर्तगाल के सेंटर बैक पेपे ने शनिवार को विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में टीम के बाहर होने के बाद #फीफा पर आरोप लगाए हैं। मोरक्को ने पुर्तगाल के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन किया, 42 वें मिनट में यूसेफ एन-नेसरी के कमाल के हेडर गोल किया और अपनी टीम को जीताया।दोनों पक्षों के बीच एकमात्र अंतर बना रहा। 37 वर्षीय क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए यह संभावित रूप से अंतिम विश्व कप उपस्थिति थी।

कोहली ने ठोका इस खिलाड़ी जैसा खतरनाक छक्का, ये रहा भारत बनाम बांग्लादेश मैच का हाल

मैच के बाद पुर्तगाल के खिलाड़ियों ने रेफरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पेपे ने मोरक्को के खिलाफ खेल में अर्जेंटीना के रेफरी की उपस्थिति पर भारी टिप्पणी की है, जिसमें जोर देकर कहा गया है कि फीफा “अर्जेंटीना को अब खिताब दे सकता है। यह अस्वीकार्य है कि मेसी शिकायत के साथ कल जो कुछ हुआ उसके बाद आज एक अर्जेंटीना रेफरी प्रभारी था। मैंने आज जो देखा, उसके बाद अब वे अर्जेंटीना को खिताब दे सकते हैं।’

पेपे ने आगे क्वार्टर फाइनल मैच में पहले हाफ के अंत की एक घटना का जिक्र किया, जब रेफरी ने पुर्तगाल के खिलाड़ियों की पेनल्टी की अपील को माफ कर दिया और हाफ टाइम की सीटी बजा दी। उन्होंने वह नाटक नहीं देखा जो ब्रूनो फर्नांडीस के लिए दंड हो सकता था। हमारे पास इस विश्व कप को जीतने की क्षमता थी। बाद में हमें रेफरी टीम के अहंकार का अहसास हुआ। अर्जेंटीना चैंपियन होगा। मैच में पांच अर्जेंटीना रेफरी थे।

अधेड़ शख्स ने धर्म और नाम छिपाकर नाबालिग से करने लगा …मंडप पहुंची पुलिस की टीम

39 साल की उम्र में पेपे का ये आखिरी वर्ल्ड कप था। मोरक्को ने इतिहास रचते हुए #पुर्तगाल को 1-0 से शिकस्त देकर वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। इसके साथ ही मोरक्को ने पहली बार सेमीफाइनल में एंट्री दर्ज कराई। दोनों टीमों के बीच मैच शुरू होते ही कांटे का मुकाबला देखा गया। पहला हाफ बिना गोल के जा रहा था, लेकिन मोरक्को के #फुटबॉलर यूसुफ एन नेसरी ने शानदार गोल दाग दंग कर दिया।

About News Room lko

Check Also

समाजवादी युवा नेता अमरेन्द्र सिंह ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रदेश महासचिव एवं ...