Breaking News

2023 में नहीं देखना चाहते गरीबी तो घर के मेन गेट पर लगाएं …

इस साल (2022) के खत्म होने में अभी कुछ दिन ही बचे हुए हैं. हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला साल उसके गुजरे हुए साल से बेहतर हो. कोरोना की वजह से साल 2022 में लोगों को कई तरह की दिक्कतें झेलनी पड़ीं. महंगाई के चलते काफी लोगों की जिंदगी इस साल गरीबी में गुजरी हैं. यहां कुछ वास्तु टिप्स दिए जा रहे हैं जो आपके नए साल को खुशनुमा बना देंगे. इससे सिर्फ आपके धन-पैसे में इजाफा नहीं होगा बल्कि घर में सुख शांति का माहौल भी बना रहेगा.

वास्तु शास्त्र में घोड़े की नाल को काफी शुभ माना जाता है. इसे घर में रखने से घर से नकारात्मक ऊर्जा का खत्म हो जाती है और पूरे घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रसार होता है. इससे घर में खुशहाली आती है. घोड़े की नाल को घर की मेन गेट पर लगाने से घर से काली शक्तियां दूर रहती हैं.

वास्तु शास्त्र के जानकारों की मानें तो शीशा घर की तरक्की के लिए काफी ज्यादा कारगर होता है. इसके साथ सही शीशे का चुनाव भी बहुत जरूरी. घर में नया शीशा नए साल में नई खुशियों से दीदार कराएगा. यह घर में समृद्धि लेकर आता है.

वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि बांस का पौधा लंबी उम्र के लिए जाना जाता है. इस साल की शुरुआत में घर में बांस का पौधा लेकर आएं. इससे घर में सुख-समृद्धि आती है. बांस का पौधा घर की सकारात्मक ऊर्जा को बरकरार रखता है. इसके साथ यह धन-संपदा को घर में आर्कषित करता है.

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...