Breaking News

‘समझो तो राष्ट्रीय चम्पियनशिप’ विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन

लखनऊ। कम्यूनिटी द यूथ कलक्टिव एवं अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन के सहयोग से यह एक सोच फाउण्डेशन के हस्तक्षेप के द्वारा ‘समझो तो राष्ट्रीय चम्पियनशिप’ विषय पर की संविधान और राष्ट् की विविधता का जश्न मनाने के लिए सद्भाव सह-निर्माण प्रयोगशाला पर युवाओं में जागरूकता उत्पन्न करने हेतु प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे भारत से सात राज्यों ने अपनी सहभागिता की। जिसमें पूरे भारत से सात राज्यों ने अपनी सहभागिता की।

इस प्रतियोगिता के लिए उत्तर प्रदेश राज्य चैप्टर की टीम लीडर शिवांगी सिंह ने समाज कार्य विभाग तथा विश्वविद्यालय के अन्य विभागों के विद्यार्थियों को कार्यशाला में प्रशिक्षण प्रदान किया। इस प्रतियोगिता में लखनऊ विश्वविद्यालय की टीम ने राज्य का प्रतिनिधित्व करते राष्ट्रीय चैम्पियनशिप जीती, जिसमें लगभग 500 से अधिक युवाओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर समाज कार्य विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. अनूप कुमार भारतीय ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनायें दी और राष्ट्रीय चैम्पियनशिप जीतने पर बधाई दी तथा प्रमाण-पत्र का वितरण किया। जिसमें यह एक सोच फाउण्डेशन ने प्रतिनिधि तथा अध्यक्ष जीशान ने राष्ट्रीय चैम्पियनशिप यूथ का प्रमाण-पत्र विभागाध्यक्ष को भेंट किया।

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में टीबी मुक्त भारत कैंपेन का सघन प्रशिक्षण

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में राष्ट्रीय टीबी रोग उन्मूलन कार्यक्रम-एनटीईपी के ...