Breaking News

दिल्ली में बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह महिला जज का सिर फोड़ा, मासूम बेटे को भी पीटा…

दिल्ली में एक हाई प्रोफाइल लूट का मामला सामने आया है। राजधानी के बेहद पॉश इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह लूटपाट के दौरान विरोध करने पर एक महिला जज का सिर फोड़ दिया। इसे देखकर लगता है कि अब अपराधियों और बदमाशों में दिल्ली पुलिस का बिल्कुल खौफ नहीं रहा और यहां की कानून-व्यवस्था अब बस भगनान भरोसे है।

17 या 18 मार्च को इन राज्यों में हो सकती बारिश, 35 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता तापमान

लुटेरों ने सरेराह महिला जज का सिर फोड़ा

गुलाबी बाग इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने लूटपाट का विरोध करने पर महिला जज का सिर फोड़ दिया और उनके 12 साल के बेटे की पिटाई कर मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने बाइक की पहचान कर ली है।

पर्स में 8-10 हजार रुपये, फोन और जरूरी कागजात थे। महिला जज का बेटा घर गया और पिता को पूरी जानकारी दी। इसके बाद महिला को एनकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली गई है। साथ ही बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वरिष्ठ महिला जज परिवार सहित गुलाबी बाग स्थित जज कॉलोनी परिसर में रहती हैं। महिला जज का 12 साल का बेटा प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल में 7वीं क्लास का छात्र है। मां-बेटा 6 मार्च की रात डिनर करने के बाद हमेशा की तरह कॉलोनी परिसर में टहल रहे थे। इसी दौरान कॉलोनी के गेट से बाइक सवार दो युवक घुस आए। एक युवक महिला जज के पास आया और कंधे पर लटका बैग छीनना चाहा। उन्होंने विरोध किया तो बदमाश ने उन्हें धक्का दे दिया। इससे महिला जज का सिर फूट गया। इसके बाद बदमाश ने उनके बेटे को कई थप्पड़ मारे और पर्स लेकर फरार हो गए।

About News Room lko

Check Also

स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं आईपीएल के ये खिलाड़ी, लुक से आप भी ले सकते हैं टिप्स

22 मार्च को आईपीएल की ट्रॉफी के लिए महामुकाबले की शुरुआत हो गई है। इस ...