Breaking News

शोएब अख्तर का बड़ा दावा, कहा बाबर आजम विराट कोहली से भी ज्यादा करेगे ये काम

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह विराट कोहली के बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि विराट कोहली भारत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे और खुद 110 शतक बनाएंगे।

जापानी पीएम फुमियो ने की भारत की तारीफ, स्वादिष्ट व्यंजनों का उठाया लुत्फ

शोएब अख्तर

फैंस इस बात को पचा पाते कि पाकिस्तान के दिग्गज ने एक और बाउंसर फेंककर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। दरअसल शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान अब ये दावा किया है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपने करियर के अंत तक विराट कोहली से भी ज्यादा शतक लगाएंगे।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पर एक बोल्ड बयान दिया है। अख्तर का मानना है कि विराट को अब इंटरनेशनल क्रिकेट में महज दो फॉर्मेट पर ध्यान देना चाहिए।

अख्तर ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, ‘अगर आप एक क्रिकेटर के तौर पर मुझसे पूछें तो मुझे लगता है कि विराट कोहली को टेस्ट और वनडे फॉर्मेट पर ही ध्यान देना चाहिए। टी20 उनकी एनर्जी बहुत निकाल देता है, वह काफी एक्साइटेड कैरेक्टर हैं, जब वह मैदान पर उतरते हैं, तो वह अच्छा करना चाहते हैं। वह टी20 इंटरनेशनल में भी अच्छा समय निकालना चाहते हैं।”

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स यारी से बातचीत में कहा कि बाबर आजम टी20 में अपना स्ट्राइक रेट बेहतर कर रहे हैं और वह कोहली के शतक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ”विराट कोहली भगवान है, बाबर आजम अपने टी20 स्ट्राइक रेट पर काम कर रहा है और वह अपने करियर के आखिर तक विराट कोहली से ज्यादा शतक लगाएगा।”

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...