Breaking News

IPL 2022 में आखिर किस गेंदबाज के हाथ लगेगी इस सीजन की पर्पल कैप, रेस हुई दिलचस्प

आईपीएल 2021 के सीजन के पिछले सीजन में  हमने देखा था कि तेज गेंदबाजों का जलवा था, लेकिन इस बार आईपीएल 2022 में स्पिनर अपना दमखम दिखाने में सफल हुए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल सर्वाधिक विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं बुधवार को खेले गये 58वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मं चहल 1 विकेट लेने में कामयाब हुए है वहीं दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव को एक भी विकेट नहीं मिल पाया है।

मौजूद समय की बात करें तो आईपीएल के 15वें सीजन के आधे से ज्यादा लीग मैच खेले जा चुके हैं और टॉप 3 में से दो स्पिनरों का कब्जा पर्पल कैप की रेस में है। इस लिस्ट में चहल और आरसीबी के स्टार गेंदबाज वनिंदु हसरंगा के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव इस लिस्ट में 18 विकेट लेकर तीसरे स्थान पर आ चुके हैं तो इसके साथ ही पंजाब किंग्स के कगिसो रबाडा 18 विकेट के साथ चौथे स्थान पर है।

ब्रावो कई बार पर्पल कैप की रेस में रहे हैं और वे एक बार विजेता भी रहे हैं। वहीं, उमेश यादव इस समय पर्पल कैप की रेस में पांचवें पायदान पर हैं, जो पहले कुछ मैचों में नंबर वन पर थे।चहल हसरंगा से केवल 2 ही विकेट आगे चल रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी दीपक चाहर की होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक ...