Breaking News

नाजायज संबंध के शक में इस हैवान पति ने कैंची से पत्नी का गला रेतकर उसे उतारा मौत के घाट

नाजायज संबंध (illicit relation) की शक पर एक युवक जुनैब ने पत्नी की कैंची से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह थाना पहुंच और सरेंडर कर दिया। फुलवारीशरीफ पुलिस ने तुरंत उसे अरेस्ट कर लिया। वहीं हत्यारे पति को अरेस्ट करने के बाद पुलिस विवाहिता के घर ब्रह्मपुर गांव पहुंची। देखा कि विवाहित का शव बेड पर पड़ा है। हत्या में प्रय़ोग की गई कैंची शव के पास पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

जुनैद खान फुलवारीशरीफ के पंजाब के गुलिस्तान मोहल्ले का रहने वाला है। पत्नी अजमती खातून उर्फ पिंकी दरभंगा के ब्रह्मस्थान इलाके की रहने वाली थी। ब्रह्मस्थान गांव में ही अजमती खातून ने बना हुआ मकान सात वर्ष पहले खरीदा था। पुलिस ने घर को सील कर मृतका के बड़े पुत्र व अन्य परिजनों को इसकी सूचना दी।

खबर के मुताबिक, अजमती खातून उर्फ पिंकी दरभंगा जिले के कुसेश्वर स्थान इलाके की रहने वाली थी। अजमती की यह चौथी शादी थी। पहला पति क्यूम खान था। क्यूम खान से 20 वर्ष का एक पुत्र फैसल खान उर्फ राहुल है, वह राजधानी दिल्ली में रहता है। दूसरा पुत्र समीर अजमती के साथ रहता था। घटना के समय वह स्कूल गया था। क्यूम खान को छोड़ने के बाद अजमती खातून ने शमशाद से दूसरी शादी की। इसके बाद तीसरी शादी फुलवारीशरीफ के पेठिया बाजार निवासी संजय कुमार से की। जुनैद से उसकी चौथी शादी थी।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...