Breaking News

चिंगारी ने ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर और निवेशक के तौर पर सलमान खान का स्वागत किया

नई दिल्ली। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते मीडिया सुपर एंटरटेनमेंट ऐप चिंगारी ने आज सलमान खान को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर और इन्वेस्टर घोषित किया। चिंगारी ऐप के सह-संस्थापक और सीईओ सुमित घोष ने कहा, “चिंगारी के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण पार्टनरशिप है। हम भारत के हर राज्य तक पहुंचना चाहते हैं और यह हमारे लिए खुशी की बात है कि सलमान खान हमारे ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर और निवेशक के तौर पर जुड़ रहे हैं।

हमें विश्वास है कि हमारी भागीदारी निकट भविष्य में चिंगारी को और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंचाने में सहायक बनेगी। इस भागादीरी पर सलमान खान ने कहा, चिंगारी भारत के सबसे लोकप्रिय मनोरंजन ऐप्स में से एक है और इसने यूजर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए वैल्यू एड करने पर फोकस किया है। मुझे यह जानकर अच्छा लगा कि चिंगारी ने इतने कम समय में इस तरह आकार लिया, ग्रामीण से शहरी स्तर तक करोड़ों लोगों को अपनी अनोखी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराया और दिन-ब-दिन इसके यूजर्स बढ़ते चले गए।

ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर और निवेशक के रूप में सलमान खान का साथ मिलने के बाद चिंगारी को अब उम्मीद है कि वह जल्द ही मार्केट लीडर के तौर पर अपनी पोजिशन को मजबूती देगा। लीडर…चिंगारी, अपने क्षेत्र में सबसे आगे, जो गर्व के साथ “मेड इन इंडिया” टैग लगाता है। चिंगारी वर्ष 2020 में आत्मनिर्भर भारत ऐप इनोवेशन चैलेंज का विजेता रहा है।चिंगारी ऐप के सह-संस्थापक और सीओओ दीपक साल्वी ने कहा, हम मानते हैं कि सलमान की मास अपील हमें प्लेटफ़ॉर्म पर अधिक यूजर्स को आकर्षित करने में मदद करेगी। चिंगारी ने हमेशा कंटेंट क्रिएटर्स को सशक्त बनाने पर फोकस किया है। एक ऐसी स्ट्रैटजी पर लगातार काम किया है, जहां नए फीचर्स उपलब्ध कराए जाए और पूरे भारत के यूजर्स के लिए प्रासंगिक और रुचिकर कंटेंट को पेश किया जाए।

About Samar Saleel

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...