Breaking News

ठंड में अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती आमिर खान की बेटी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान फिल्म मेकिंग में अपना डेब्यू करने जा रही हैं । इरा ने एक नाटक का निर्देशन शुरू कर दिया है । इसी के चलते वो चर्चा में बनी हुई हैं । इरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं ।

इरा हमेशा से अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। अब उन्होंने पार्क में एक बेंच पर लेटे हुए फोटो शेयर की है । इस बेंच पर वो आराम फरमाती दिख रही हैं । तस्वीर में इरा को काले शॉर्ट्स और पीले टॉप में एक बॉस की तरह लेटे देखा जा सकता है।

इसके कैप्शन में इरा ने कहा, ‘Huh? December? Already?’ । ठंड में इरा का ये अवतार काफी हॉट दिख रहा है । पिछले दिनों इरा ने अपने छोटे भाई आजाद के साथ तस्वीर शेयर कर उसे बर्थडे विश किया था । बता दें कि आजाद, इरा का सौतेला भाई है लेकिन वो उससे बहुत प्यार करती हैं ।

आजाद, आमिर खान और किरण राव का बेटा है। वहीं इरा, आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं । इरा की अपने पिता और सौतेली मां किरण राव के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है । बता दें कि इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है ।

इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की थी ।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...