Breaking News

पांचवें चरण के चुनावी प्रचार में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा कहा-“यूपी के गरीब बीजेपी के साथ खड़े हैं…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी के कामों की तारीफ की.

पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कोरोना काल में करोड़ों गरीबों को राशन दिया, करोड़ों लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन लगवाकर सुरक्षा कवच किया. मोदी ने इस दौरान तीन तलाक कुप्रथा खत्म करने को बड़ा कदम बताया और कहा कि घोर परिवारवादी लोगों को इन मुस्लिम बेटियों का दर्द नहीं दिखता.

पीएम ने कहा, “यूपी के लोगों का विकास, भारत के विकास को गति देता है. यूपी के लोगों का सामर्थ्य, भारत के सामर्थ्य को बढ़ाता है. यूपी में इतने दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकारें रहीं, उन्होंने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया.  हम गरीब की चिंता करते हुए उनके जीवन से मुश्किलें कम करने का काम कर रहे हैं. ”

प्रधानमंत्री ने कहा कि “बीजेपी ने गरीबों के लिए तमाम योजनाएं लागू की हैं, इसलिए यूपी का गरीब भाजपा को जिताने के लिए प्रतिनिधि बनकर खड़ा है. मुझे विश्वास है कि एक बार फिर ये मोदी को आशीर्वाद देंगे. इस बार सभी कह रहे हैं कि आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही.”

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...