Breaking News

जेनिफर-करण के बेइंतहा प्यार में क्या सच में बिपाशा बासु की वजह से आई थी दरार, ये है पूरी सचाई

टीवी की दुनिया के कई ऐसे कपल्स हैं, जिनका अलग होना फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं रहा है. इन्हीं में से एक नाम आता है जेनिफर विंगेट (jennifer winget) और करण सिंह ग्रोवर (karan singh grover) का. करण और जेनिफर का इश्क जगजाहिर था, दोनों हमेशा एक दूसरे के इश्क में डूबे ही दिखाई देते थे. लेकिन फिर भी दोनों को अलग होने का दर्द सहना पड़ा था.

करण सिंह ग्रोवर ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2 दिसंबर, 2008 से शादी की थी। शादी केवल 10 महीने ही टिकी और उनका त’ला’क हो गया। शादी से पहले बहुत लंबे समय तक दोनों ने डे’टिं’ग की थी और रि’ले’श’न’शि’प में भी रहे थे। त’ला’क के बाद उसके बाद ग्रोवर ने 9 अप्रैल, 2012 को जेनिफर विंगेट से शादी की थी यह कपल 2014 में अलग हो गया। उसके बाद करण ने 20 अप्रैल, 2016 में बिपाशा बसु से शादी कर ली।

शादी के कुछ समय बाद जेनिफर अपने सीरियल सरस्वतीचंद्र में व्यस्त हो गईं और करण को अलोन फिल्म में काम करने का मौका मिला था, इस फिल्म में एक्टर के साथ बिपाशा बसु थीं. कहते हैं इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करण और बिपाशा एक दूसरे के करीब आने लगे थे.

मंदाना करीमी और उनके बिजनेसमैन पति गौरव गुप्ता की शादी 25 जनवरी 2017 में शादी की और छह महीने बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। मंदाना ने घ’रे’लू हिं’सा का मा’म’ला द’र्ज कराया था जबकि लंबे समय के रि’ले’श’न’शि’प में रहने के बाद दोनों ने शादी की थी।

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *