Breaking News

अपहरण के बाद हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार

इटावा। एसओजी एवं थाना लवेदी पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना इकदिल पर पंजीकृत अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए अपहरण के बाद हत्या करने वाले एक अभियुक्त अंशू को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते वर्ष थाना लवेदी पर नीलम देवी पत्नी वेदप्रकाश निवासी पीपरीपुर घार ने अपने पुत्र गजेन्द्र की गुमशुदगी के संबंध में सूचना दी थी।

जिसे बाद में परिजनों द्वारा गजेन्द्र के बारे में जानकारी करने पर मिले साक्ष्यों के आधार पर गजेन्द्र के अपहरण होने सूचना थाना लवेदी पुलिस को दी गई। इस अपहरण की घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने एसओजी एवं थाना लवेदी पुलिस से दो टीमों का गठन किया। दोनों गठित टीम घटना के सफल अनावरण के लिए निरंतर कार्यवाही करते हुए कई संभावित स्थानों पर दबिस दी एवं इलैक्ट्रॉनिक तथा मैनुअल साक्ष्यों को भी एकत्र कर मामले के खुलासे के लिए प्रयास कर रही थी।

मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि अपहरण मामले मे वांछित आरोपी अंशू अपने ग्राम नवादा के चौराहे पर कहीं भागने की फिराक में खडा हुआ है।पुलिस टीमों ने तत्काल कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर देखा तो वहां पर एक व्यक्ति खडा हुए दिखाई दिया जोकि पुलिस टीम को देखकर जंगल की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने घेरकर उस व्यक्ति को पकड लिया। पुलिस टीम ने पकडे गये व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मेरा नाम अंशू है एवं थाना लवेदी पर अपहरण के मामले मे वांछित है।

मृतक गजेन्द्र एवं पुत्तन तिवारी आपस में बहुत अच्छे मित्र हैं एवं पुत्तन के अन्य मित्र रामवीर तिवारी, रघुवीर तिवारी एवं श्यामवीर तिवारी पुत्र रामबाबू तिवारी निवासी लुहन्ना थाना सिविल लाइन है और इनका भी पुत्तन के घर आना जाना रहता था इसी कारण हम लोग आपस में मित्र थे। मृतक गजेन्द्र के हमारे मित्र पुत्तन के बडे भाई अजय तिवारी की बेटी के साथ प्रेम संबंध थे जिन्होनें बिना बताये मंदिर मे जाकर प्रेम विवाह कर लिया था जिसके कारण पुत्तन बहुत नाराज था।

इसी कारण हम लोगों ने मिलकर गजेन्द्र को मारने की योजना बनाई थी।हमनें गजेन्द्र को अपने घर ग्राम नवादा दावत के लिए बुलाया था और उसे शराब पिलाई और हम सभी लोगो ने मिलकर गजेन्द्र को कार में डालकर जैतपुरा नहर की पटरी पर कार मे ही गजेन्द्र के हाथ पैर पकडकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर नया बेला के पास चंबल नदी में फेंक दिया था। पुलिस हत्यारोपी अंशू पर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...