Breaking News

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी पर कसा स्मृति इरानी ने तंज़ कहा-“आओ दिल्ली को घेरो, क्योंकि हमारा भ्रष्टाचार पकड़ा गया है”

राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस के हल्लाबोल पर भाजपा ने हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोला है।स्मृति इरानी ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर कहा कि यह प्रदर्शन देश के लोकतंत्र को बचाने का प्रयास नहीं है बल्कि 2,000 करोड़ रुपये की गांधी परिवार की संपत्ति को बचाने की एक कोशिश है। एक व्यक्ति जो बेल पर बाहर है, वह जांच एजेंसियों पर दबाव डालने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा, एक जांच एजेंसी पर दबाव डालने के लिए कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं को विशेष तौर पर आमंत्रित किया है। जो बेल पर हैं उन्होंने घोषणा की है कि आओ दिल्ली को घेरो, क्योंकि हमारा भ्रष्टाचार पकड़ा गया है। कांग्रेस की इस रणनीति को आप क्या नाम देंगे?

उन्होंने कहा, ‘अदालत ने कहा कि था कि एजेएल पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी का मालिकाना हक गलत है।’ गौरतलब है कि राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के मौके पर कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की है।

मोदी सरकार ने कई बैरिकेटिंग और पुलिस कर्मियों को तैनात किया है। मध्य दिल्ली में अघोषित आपातकाल लगाया है। यह साबित करता है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है।

About News Room lko

Check Also

आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात आतंकरोधी बल NSG के चीफ नियुक्त, 2028 तक संभालेंगे जिम्मेदारी

नई दिल्ली: वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी नलिन प्रभात को आतंकरोधी बल एनएसजी (नेशनल सिक्योरिटी गार्ड) का ...