Breaking News

दवाब बनाने के लिए विवाहिता के साथ मारपीट, पति समेत चार पर मुकदमा दर्ज, न्यायालय में चल रहा मुकदमा

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता के साथ पति समेत ससुरालियों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में महिला ने पुलिस पर कोई कार्रवाई न करने आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि उसका ससुरालियों के साथ मुकदमा चल रहा है। दवाब बनाने के लिए ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की थी। जिसमें चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार थाना दिबियापुर क्षेत्र के गांव गहेसर निवासी कान्ती देवी पत्नी पन्नालाल ने बताया कि उसने अपनी पुत्री रानी बाथम की शादी थाना बिधूना क्षेत्र के गांव भाईपुर निवासी सत्य नारायण के साथ की थी। उसकी पुत्री का अपनी पति समेत ससुरालियों से मुकदमा चल रहा है। बताया कि ससुराली उक्त मुकदमा में समझौता का दबाव बनाते रहते हैं।

सरकारी दुकानों से प्लास्टिक के चावल मिलने का आरोप, डीएसओ ने कहा पोषण युक्त फोर्टिफाइड चावल है

बताया कि दबाव न मानने के चलते ससुरालियों पति सत्य नारायण, ननद रूचि व आरती एवं ससुर बालक राम ने एक राह होकर उसकी पुत्री रानी बाथम के साथ बहुत बुरी तरह से मारपीट कर घायल अवस्था में छोड़ कर घर से भाग गये।

पीड़िता रानी बाथम ने बुधवार को अपनी मां व भाई के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने आरोप लगाते हुए बताया कि पति समेत चार ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। कहा कि वह ससुरालियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने के लिए थाने में आयी है।

मातृ एवं शिशु मृत्यु दर रोकने के लिए स्टाफ का दक्ष होना जरूरी- एसीएमओ

इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक रामसहाय पटेल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...