Breaking News

IND vs AUS : दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने सुधारी ये बड़ी गलती, दिखा ये बदलाव

आस्ट्रेलिया ने राजकोट में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर मेजबान भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हरा आस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त ले रखी है. अब उसकी नजरें सीरीज हथियाने पर हैं तो वहीं मेजबान टीम वापसी को बेताब है. उसके लिए यह मैच करो या मरो वाला है.

भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. चोटिल ऋषभ पंत के स्थान पर मनीष पांडे टीम में आए हैं. लोकेश राहुल इस मैच में भी विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभाएंगे. शार्दुल ठाकुर के स्थान पर नवदीप सैनी को मौका मिला है. आस्ट्रेलिया ने अपनी विजयी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

IND vs AUS, 2nd ODI Live Score Updates

  • 15 ओवर के बाद टीम इंडिया ने एक विकेट खोकर 87 रन बना लिए हैं. शिखर धवन 41 गेंद में 35 और विराट कोहली 5 गेंद में 6 रन बनाकर खेल रहे हैं.

रोहित शर्मा आउट, भारत ने रिव्‍यू भी खोया

  • रोहित शर्मा आउट हो गए हैं. उन्‍हें 14वें ओवर में एडम जाम्‍पा की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट दिया गया था. शर्मा ने रिव्‍यू लिया मगर रीप्‍ले ने बताया कि गेंद सीधे स्‍टंप्‍स पर लग रही थी. शर्मा ने 44 गेंद में 42 रन बनाए. विराट कोहली नंबर 3 पर बैटिंग करने आए हैं.
  • पहले वनडे के झटके से उबरते हुए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने बेहतर शुरुआत की है. रोहित और शिखर की जोड़ी ने 9वें ओवर में 50 रन की साझेदारी पूरी की. धीमी शुरुआत के बाद, रोहित ने अपना स्‍ट्राइक रेट बेहतर किया है. 11 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्‍कोर बिना किसी नुकसान के 64 रन है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...