Breaking News

इगा स्विएटेक ने फ्रेंच ओपन 2022 के फाइनल में किया प्रवेश, सेरेना विलियम्स के रेकॉर्ड की करी बराबरी

विश्व की नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी इगा स्विएटेक ने फ्रेंच ओपन 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्विएटेक ने गुरुवार रात खेले गए महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में 20वीं वरीयता प्राप्त डारिया कसात्किना को शिकस्त दी।इसके साथ ही उन्होंने लगातार मैच जीतने के सेरेना विलियम्स के रेकॉर्ड की भी बराबरी कर ली।

इगा टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के फाइनल में पहुंची हैं। इगा ने मैच में 22 विनर लगाए।स्विएटेक ने फिलिप चैटरियर में अपने रूसी प्रतिद्वंद्वी कसात्किना को 64 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-1 से हराया।

स्वियातेक की ‘अनफोर्स्ड’ गलतियां 13 रहीं। कोको गॉफ ने दूसरे सेमीफाइनल में इटली की मार्टिना ट्रेविसान पर 6-3, 6-1 से जीत दर्ज कर शनिवार को होने वाले फाइनल में जगह बनायी। स्वियातेक ने 2020 में रोलां गैरां ट्रॉफी हासिल की थी स्वियातेक ने अपने पिछले पांच टूर्नामेंट जीते हैं, उन्हें सिर्फ फरवरी में 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको से हार का सामना करना पड़ा था।

2020 की चैम्पियन पोलैंड की स्विएटेक ने फरवरी के बाद से हार का सामना नहीं किया है और उन्होंने 2013 से सेरेना विलियम्स के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। वह अपने पिछले चार टूर्नामेंटों में केवल दो सेट हारी है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...