Breaking News

नोएडा के निजी स्कूल की तीन कक्षाओं में छात्र कोरोना से संक्रमित, अभिभावकों की बढ़ी चिंता

नोएडा सेक्टर-40 स्थित एक निजी स्कूल की तीन कक्षाओं में कुछ छात्राओं को कोरोना होने का मामला सामने आया है। बच्चों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने भी एहतियात के उपाय अपनाने के साथ ही एक सर्कुलर जारी कर अन्य अभिभावकों को भी इस संबंध में जानकारी दी है।

वहीं एक ही स्कूल की तीन कक्षाओं में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद अभिभावकों की भी चिंताएं बढ़ गई हैं। स्कूल प्रबंधन के अनुसार, कक्षा 9वीं के सेक्शन ई और 12वीं के सेक्शन बी व डी में कुछ छात्र कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

फिलहाल तीनों कक्षाओं में ऑनलाइन पढ़ाई को 13 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया है। संदिग्ध होने पर अन्य छात्रों को भी कोविड जांच कराने के लिए कहा गया है। इधर, स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे किसी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।नोएडा में कोरोना संक्रमण फिर से गति पकड़ने लगा है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जबकि सप्ताह भर से दैनिक मामले 10 के करीब ही थे।
स्कूल के प्रशासनिक सहायक ने बताया कि है कि जूनियर और सीनियर कक्षा के छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई होगी। इसके बाद अलग-अलग दिन अवकाश होने से स्कूल अब 19 अप्रैल को खुलेगा।

About News Room lko

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...